ग्राहक सेवा और तकनीकी यात्रियों पर आवश्यक अनुभव।
"बोली जाने वाली (पेशेवर से दैनिक संवादी) और अंग्रेजी के साथ-साथ भाषा की आवश्यकता का उपयोग करने में कुशल
ग्राहक सेवा अनुभव की आवश्यकता आईटी हेल्पडेस्क या टेक सपोर्ट के समान है, लेकिन न्यूनतम नहीं है,
फ्रेमवर्क समस्या निवारण ज्ञान (वेब ब्राउज़र) के साथ कंप्यूटर का उपयोग करने से परिचित है। इंटरनेट कनेक्शन)"
एक बहुरेखीय सेवा डेस्क विश्लेषण के रूप में आपकी मुख्य जिम्मेदारियां इस प्रकार हैं:
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• ग्राहक की संतुष्टि के परिणाम सुनिश्चित करने के लिए उत्कृष्ट ग्राहक सेवा कौशल, समस्या समाधान कौशल, तकनीकी सोच/तर्क कौशल, और उच्च स्तर के व्यक्तिगत निर्णय का उपयोग करके मुद्दों को हल करें।
• टेलीफोन, ईमेल, केस सिस्टम के माध्यम से पेशेवर और गति, सटीकता और दक्षता के साथ उपयोगकर्ता जिज्ञासा और प्रतिक्रिया प्राप्त करें और उनका जवाब दें।
• ग्राहकों की संतुष्टि के लिए समाधान का समाधान सुनिश्चित करने के लिए सभी स्तरों पर स्थानीय प्रबंधन, सहयोगी और ग्राहक के साथ साझेदारी में काम करना।
• गुणवत्ता पूर्ण कार्य और परिणाम तैयार करें।
• काम का तेज और उपनाम का नाम सुनिश्चित करें।
• सहमति व्यवस्था के साथ-साथ उचित वृद्धि प्रक्रिया का उपयोग करके स्थिति का समाधान करें।
• सभी उपकरणों की व्यापक समझ और निपुणता विकसित करें।
• उत्पाद, नीति, प्रक्रिया और अन्य महत्वपूर्ण संबंधित मुद्दों पर जानकारी देखें।
• समय पर और निर्धारित पैकेट पर आने और कर्मचारी प्रबंधक द्वारा दिए गए ब्रेक का पालन करना।
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